बटेश्वर में होगा सर्वांगीण विकास-योगी आदित्यनाथ

cm_yogi_1517396121_1533709979_618x347

आगरा, (वेबवार्ता)। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि बटेश्वर का सर्वांगीण विकास होगा। यह कार्य 25 दिस बर से पहले पूर्ण कर लिया जायेगा। गांव के विकास की जि मेदारी राज्य सरकार की है। मुख्यमंत्री शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां यमुना में विसर्जन करने के बाद यहां बटेश्वर में जैन मन्दिर में आयोजित सभा को स बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एक छोटे से गांव से निकल कर अटल जी ने पूरे देश को नई दिशा देने का काम किया। उनके व्यक्तित्व के कारण आज हम सब उन्हें अपने दिल में बिठाये हुए हैं। अटल जी से हमेशा सीखने को मिला है। उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी। अटल जी के पैतृक गांव बटेश्वर के विकास की जि मेदारी प्रदेश सरकार की है। अटल जी के जन्मदिन से पहले गांव में विकास कार्य पूर्ण किये जाएंगे।

इससे पहले मुख्यमंत्री बारिश होने की वजह से करीब डेढ़ घंटे देरी से पहुंचे। पहुंचते ही उन्होंने यमुना नदी में विधि विधान से अस्थियां विसर्जन कीं। इसके बाद जैन मन्दिर प्रांगण में आयोजित शोक सभा में उपस्थित लोगों को स बोधित किया। म यमंत्री के आने से गांव के लोगों को अब विकास की उ मीद जागी है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद, विधायक व पार्टी के पदाधिकारी सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *