हथियारबंद बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर से लूटी कार

crime-news-in-hindi

साहिबाबाद, 13 अक्टूबर (वेबवार्ता)। मोहननगर-आनंद विहार लिंक रोड पर डाबर तिराहे के पास शुक्रवार रात हथियारबंद बदमाशों ने सरेराह सॉफ्टवेयर इंजीनियर से कार लूट ली। बदमाशों ने पिस्टल के बल पर इंजीनियर को बंधक बनाकर कार में डालने का प्रयास किया लेकिन वह विरोध करते हुए बदमाशों से भिड़ गए। इस दौरान उन्होंने बदमाशों पर पत्थर बरसा दिए तो एक बदमाश उनकी कार और दूसरा अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है।

नोएडा सेक्टर-77 एक्सप्रेस जेनिथ सोसायटी निवासी पुलकित कंसल नोएडा की जेनपेक्ट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। शुक्रवार को ऑफिस से कौशांबी निवासी अपने दोस्त से मिलने उसके घर नीलगिरी अपार्टमेंट गए थे। रात करीब 9:50 बजे वह कौशांबी से घर के लिए निकले। डाबर तिराहे के पास आकर वह लघु शंका करने के लिए कार से उतरे। लघुशंका करके वह कार की ओर लौट ही रहे थे कि पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उनकी कनपटी पर पिस्टल तान दी। एक युवक ने उन्हें कार की पिछली सीट पर डालने का प्रयास किया। उन्होंने विरोध किया और बदमाश का हाथ पकड़कर उसे धक्का दे दिया। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। पुलकित गिरने के बाद उठे और सामने पड़े कुछ पत्थर उठाकर बदमाशों को दे मारे। इस दौरान एक बदमाश कार के अंदर बैठा और कार लेकर वैशाली की ओर भाग खड़ा हुआ। वहीं दूसरा बदमाश भी मोटरसाइकिल पर बैठकर दिल्ली की ओर भागने लगा। पुलकित ने शोर मचाया लेकिन बदमाश फरार हो गए। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलकित के हाथ में चोट आईं। पास के निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बार उन्हें छुट्टी दे दी गई।

डाबर तिराहे पर ही एक सीसीटीवी कैमरा लगा है। पुलिस अब फुटेज की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है कि बदमाश नीलगिरी अपार्टमेंट से ही पीछा कर रहे थे। ऐसे में फुटेज से उनका सुराग लग सकता है। सीओ साहिबाबाद राकेश मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *