बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या का आरोपित 36 घंटे की रिमांड पर

crime news in hindi

नोएडा, 13 अक्टूबर (वेबवार्ता)। जेजे कॉलोनी में 4 अक्टूबर की रात गोली मार कर हुई बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले में सेक्टर 20 पुलिस ने मुख्य आरोपित को 36 घंटे की रिमांड पर लिया है। हत्या में इस्तेमाल तमंचे को पुलिस बरामद करने की कोशिश करेगी। बताया जा रहा है कि आरोपित से पूछताछ में अवैध जुआ खिलाने में मदद करने वाले कई और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।

जेजे कॉलोनी में 4 अक्टूबर की रात विवाद के दौरान अजय की हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने मूलरूप से कासगंज का रहने वाला मुख्य आरोपित जीतू समेत पांच पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस तीन आरोपितों को दो दिन बाद ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जबकि जीतू और असरफ उर्फ मुटवा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।
प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज पंत ने बताया कि कोर्ट ने जीतू को 36 घंटे की रिमांड पर दिया है। जीतू ने जेजे कॉलोनी के साथ सेक्टर 11 में भी कमरा लिया था। लेकिन ज्यादातर सेक्टर 11 में ही रहता था। हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। वारदात के दिन तीन बार विवाद हुआ था और उस दौरान लाइव वीडियो भी बनाई गई थी। आरोपित की मदद से विडियो हासिल करने का प्रयास है। फरार रहने के दौरान आरोपित को जिन लोगों ने मदद की है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *