arrest

वाराणसी, (वेबवार्ता)। अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान में सिगरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गश्त के दौरान पुलिस टीम ने रोडवेज मरी माता मंदिर के निकट छापेमारी कर 600 ग्राम हेरोइन के साथ शातिर महिला तस्कर और उसके तीन साथी तस्करों को दबोच लिया। बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 60 लाख रुपये कीमत आंकी गई है।

शनिवार अपरान्ह गिर तार तस्करों कालीमहाल मुगलसराय निवासी फरीदा,बाबू,तेलियाबाग वाराणसी निवासी अमित, सूरज को मीडिया के सामने पेश किया गया। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सिगरा पुलिस शुक्रवार की देर शाम रोडवेज के निकट वाहनों की चेकिंग कर रही थी। टीम वाहनों की चेकिंग कर आगे बढ़ ही रही थी कि इसी दौरान मरी माई मंदिर के पास एक महिला और तीन पुरुष आपस में कुछ लेनदेन करते दिखे।

लेनदेन के दौरान ही तीनों में से एक खड़ी बुलेट पर बैठ गया। पुलिस टीम पर जैसे ही उसकी निगाह पड़ी तो वह सकपका कर इधर—उधर देखने लगा। संदेह होने पर पुलिस टीम ने सभी को पकड़ कर तलाशी ली तो उनके पास से कुल 600 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस टीम सभी को पकड़ कर थाने ले आई। पूछताछ में गिर तार तस्करों ने बताया कि गिरोह का मुख्य सरगना मुगलसराय में रहता हैं। वही हमें हेरोइन उपलब्ध कराता हैं। वह बाराबंकी और लखनऊ से हेरोइन लाकर यहां सप्लाई करता है। एसपी सिटी ने बताया कि शीघ्र ही सरगना को गिर तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *