Sat. Nov 10th, 2018

मदर डेरी ने फोनपे के साथ की भागीदारी

mother dairy photo

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (वेबवार्ता)। दिल्ली-एनसीआर में मदर डेरी आउटलेट उपभोक्ताओं को उनकी दैनिक जरूरतों की सुविधा प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं। इस कड़ी में एक कदम आगे बढ़ाते हुए मदर डेरी ने फोनपे के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी से मदर डेरी आउटलेट पर ग्राहक फोनपे द्वारा भुगतान करने के लिए यूपीआई के साथ, अपने क्रेडिट व डेबिट कार्ड का भी प्रयोग कर सकते हैं।

इस साझेदारी पर बोलते हुए, फोनपे के ऑफलाइन संगठित व्यवसाय के प्रमुख युवराज सिंह शेखावत ने कहा कि मदर डेरी के साथ हमारी साझेदारी, देश में यूपीआई का तेजी से विकास और स्वीकृति के लिए एक बड़ी गवाही साबित हुई है। यूपीआई ने व्यावसायिक कार्यों में पारंपारिक भुगतान के तरीके को पूरी तरह भंग कर भुगतान को सुविधाजनक बनाया है जहां उपयोगकर्ता सीधे अपने बैंक खातों के शक्ति का उपयोग करके रोजमर्रा की आपूर्ति के लिए भुगतान कर सकते हैं।

वहीं, मदर डेरी फू्रट एंड वेजिटेबल के बिजनेस हेड, संदीप घोष ने कहा कि फोनपे जैसे डिजिटल भुगतान समाधानों की उपलब्धता ने हमें हमारे उपभोक्ताओं को मदर डेरी के 1200 से अधिक विशेष बूथों में सुविधाजनक और परेशानी मुक्त भुगतान तरीका प्रदान करने में सहायता की है, जिससे दैनिक भुगतान आसान और सरल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *