UP : आपरेशन ऑल आउट, तीन घंटे में 12 बदमाश गिरफ्तार

crime-news-in-hindi

गाज़ियाबाद समाचार, 18 अक्टूबर (वेबवार्ता)। अपराध नियंत्रित करने व त्योहार को लेकर गुरुवार की रात जनपद के सभी थानों की पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए आपरेशन ऑल आउट चलाया है। अभियान के दौरान 12 आरोपियों को पकड़ा गया। इसमें हत्या, छेड़छाड़, वाहन चोर व गांजा तस्कर है। वाहनों को चालान करने के साथ ही वाहनों को सीज भी किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के निर्देश पर गुरुवार की रात आठ बजे से 11 बजे तक आपरेशन ऑलआउट चलाया गया। आपरेशन के दौरान थाने में तैनात लगभग सभी पुलिसकर्मी सड़क पर चेकिंग के लिए उतरे। इस अभियान में पुलिस ने 520 वाहनों का चालान किया। जिन से 34 हजार 450 रुपये शमन शुल्क वसूला गया। चालान की कार्रवाई के साथ नियमों का उल्लघंन करने वाले 154 वाहनों को सीज भी किया गया।

इंदिरापुरम पुलिस ने इस अभियान के तहत एक किलो गांजा के साथ अभयखंड साई मन्दिर के पास से शमशाद को गिरफ्तार किया। वहीं लिंकरोड पुलिस ने घनश्याम स्कूल के पास से झंडापुर के रहने वाले धर्म सिंह व राजेंद्र नगर के रहने वाले मनोज को तस्करी की शराब के साथ पकड़ा। विजयनगर पुलिस ने तिगरी गोलचक्कर के रहने वाले विजय, सिद्धार्थ बिहार के रहने वाले वेदप्रकाश व खोड़ा कालोनी के रहने वाले विकेश को चोरी की बाइकों के साथ पकड़ा।

खोड़ा कालोनी के रहने वाले नाजिम व शिवपुरी के रहने वाले किशन को डोडा की तस्करी में पकड़ा गया। कैलाशनगर के रहने वाले रोबिन को शराब की तस्करी में पकड़ा गया। वहीं सिहानीगेट पुलिस ने आपसी कहासुनी में झगड़ा करने के बाद गोली मारने वाले इस्लामनगर के रहने वाले आतिक को भी चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। जबकि युवती से छेड़छाड़ के आरोपी प्रदीप शर्मा नेहरू अपार्टमेंट को भी आपरेशन की चेकिंग में गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *