पुलिस के गश्ती दल पर हमला, दो सिपाही घायल, 4 गिरफ्तार

Police Photo

एटा समाचार, 18 अक्टूबर (वेबवार्ता)। जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर क्षेत्र में बुधवार की देर रात गश्त कर रहे 2 कोबरा पुलिसकर्मियों पर 4 लोगों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट करते हुए उनकी बर्दी फाड़ दी तथा बायरलैस सेट तोडऩे का प्रयास किया। बाद में कन्ट्रोलरूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली नगर प्रभारी पंकज मिश्र ने बताया है कि बुधवार की रात करीब 2.00 बजे प्रथम कोबराटीम के सिपाही महेन्द्रसिंह पुत्र नेत्रपालसिंह व अनिलकुमार पुत्र हरीकिशन ने जीटी रोड स्थित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के करीब 4 संदिग्धों को खड़ा पाया तो उनसे पूछताछ करनी चाही। आरोप है कि शराब के नशे में धुत चारों आरोपितों ने पूछताछ का उत्तर देने की जगह पुलिसकर्मियों से ही मारपीट व हाथापाई कर दी तथा दोनों की वर्दियां फाड़ डालीं। सिपाहियों ने मामले की बायरलैस से कन्ट्रोल रूम को सूचना देने का प्रयास किया तो आरोपितों ने बायरलैससेट तोडऩे का प्रयास भी किया। बाद में कन्ट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल के अनुसार पकड़े गये आरोपितों में 3 आईआईटी गेट कल्याणपुर, कानपुर के रहनेवाले ब्रजेन्द्र पुत्र राजकुमार, रजत पुत्र विजयप्रताप व विजय पुत्र रामवीर तथा चैथा आलोक पुत्र किशनलाल निवासी खिरिया बनार थाना जैथरा का है। आरोपितों से पूछताछ जारी है। मामले में सिपाही अनिलकुमार ने तहरीर दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *