सपा का सुर सरगम बिगडा हुआ है-अमर सिंह

amar singh

फिरोजाबाद, 17 अक्टूबर (वेबवार्ता)। समाजवादी पार्टी का वर्तमान में सरगम विगडा हुआ है। शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी की रीड् की हड्डी थे। मी टू का गलत उपयोग नही होना चाहिये। देश के लिये मोदी व योगी दोनों ही जरूरी है। यह विचार राज्य सभा के सदस्य अमर सिंह ने फिरोजाबाद में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से रूबरू होते हुये व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि सरगम के लिए सुर समन्वय जरूरी है लेकिन सपा के तो सुर ही बिगड़े हुए हैं। सपा पूरी तरह से तितर वितर हो चुकी है। उन्होेंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव ने सपा को सींचा था इसलिये वह सपा की रीड् की हड्डी थे। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव ने मुलायम सिंह यादव के साथ समाजवादी पार्टी में अपना जीवन समर्पित कर दिया।

उन्होंने मी टू बोलते हुये कहा कि नारी सम्मान के लिए कोई भी कैंपेन चलता है, वो ठीक है। लेकिन उन्होंने मी टू को लेकर सवाल भी उठाया है। उन्होंने कहा कि इसका गलत इस्तेमाल नही होना चाहिये। पत्रकारों द्वारा जव उनसे पूछा गया कि अन्य दलों के लोग भी अब मंदिर में आस्था व्यक्त करने लगे है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा व आरएसएस ने लोगों को मंदिर जाने पर मजबूर कर दिया है। मंदिर इतना महत्वपूर्ण हो गया है कि अब जो लोग नास्तिक थे वह आस्तिक हो रहे है।

उन्होंने सपा बसपा के गंठबंधन की सम्भावनाओं के सबाल पर कहा कि यदि मायावती अपना चीर हरण व शील हरण भूल जाती है तो वह भले ही गठबंधन की सम्भावना की जा सकती है। पत्रकारों द्वारा जव उनसे अलीगढ विश्व विधालय के कश्मीरी छात्रों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो भारत माता के प्रति अर्नगल टिप्पणी करने वालों के खिलाफ जो कानूनी कार्यवाही हो सकती है वह करनी चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *